कसम से, आप रो देंगे और ये स्टोरी पढ़ कर, Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi

ARYAN YADAV
5 min readSep 28, 2023

--

आपको भी किसी से प्यार हैं तो आप इस कहानी को जरूर पढ़े ,आज भी तुम्हें याद करके आँखों में आँसू आ जाते हैं

👉👉 ।। प्रेम कहानियाँ Love Story Collection ।। 👈👈

यह मेरी सच्ची कहानी हैं मैंने अपने प्यार को किसी औऱ के होते देखा हूँ , आज भी उसकी यादें रुला देती हैं, इस कहानी पढ़ने के बाद आपके आँसू नहीं रुकने वाले , तो शुरू करते हैं।

मेरे सामने वाली खिड़की में एक चाँद का टुकड़ा रहता हैं, जिसका नाम रानी हैं कह सकते हो एक खूबसूरत सी चांदनी…

आर्यन : कहा हैं आज छत पे नहीं आई

रानी : काम था अब तुम्हारे लिए सारा दिन छत पे तो रह नहीं सकती.

आर्यन : ओह गुस्सा हो

रानी : शाम को कितनी देर छत पे खड़ी रही लेकिन तुम आये नहीं अपनी छत पे

आर्यन : बाहर चला गया था जान नराज़ ना हो आपकी खिड़की पे मैंने चॉकलेट रखा हैं, जाओ जाकर ले लो आप 😘

रानी : अच्छा जनाब को पता है मुझे मनाना केसे हैं

आर्यन : प्यार जो करते हैं, आपको 😘

रानी : कहाँ थे तुम पुरा दिन कॉल reacibe क्यों नहीं किया , Not reachable

आर्यन : नेटवकर्क नहीं था, बताया तो था आपको ‛Out of Town’ जाऊंगा

आर्यन: कुछ हुआ हैं क्या ??

रानी : पता नहीं

आर्यन: तेरी खामोशी बोल रही है कुछ हुआ है, बताओ जान

रानी : रोने लगती हैं कितने कॉल किए आज, कहा थे भाभी की मम्मी आई थी अपने बेटे का रिश्ता लेकर औऱ भाई औऱ मां ने ‛हा’ कह के बात पक्की कर दी मेने बहुत मन किया मां को कोई नी सुना मेरी शगुन के पैसे भी दे गई मेरे हाथ…..😭 Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi

👉👉 ।। प्रेम कहानियाँ Love Story Collection ।। 👈👈

आर्यन : कुछ नहीं बोलता

रानी : तुम रो रहे हो?

आर्यन : नहीं.सोच रहा हु किस्मत एसा भी करती हैं

रानी : रोते हुए

आर्यन : तू चुप कर सिर्फ बात ही पक्की हुई हैं ना, मैं अपने घर मे बात करता हूँ बस तूम रोना मत प्लीज़

रानी : सब ठीक से हो जाएगा ना हमारी शादी हो जाएगी ना

आर्यन : खुदा ने चाहा तो जरूर, हो जायेगी, मेरे पापा नहीं हैं तुम भी जानती है..लेकिन माँ को भेजेउंगा तेरे घर।

रानी : क्या हुआ क्या बोले

आर्यन: तुझे नहीं पता?

रानी : मुझे कौन बताएगा

आर्यन : तेरी माँ बाबा ने हा बोल दिये

आर्यन :सच मुच्छ ♡♡

आर्यन : सुनो मैं नौकरी के लिए राज्य से बाहर जा रहा हूं, अपना ख्याल रखना। :)

रानी : अच्छे से जाना औऱ पहुँच के कॉल करना रास्ते में से भी करना रहना, भूलना मत

आर्यन :हां बाबा..अच्छा सुनो

रानी :-बोलो ना

आर्यन : आई लव यू ( I Love You ) बहुत सारा

रानी : लव यू टू ( Love You 2 ) तुमसे भी ज्यादा

रानी: बहुत busy रहने लगे हो अजकल, अपना ख्याल रखा करो हमेशा मैं नहीं होऊंगी तुम्हारे साथ ।

आर्यन: ऐसा मत बोलो तेरा मेरा प्यार अमर….

आर्यन : सुनो तेरा घर मेरे घर के सामने ही है..

आर्यन: तो ना घोड़ी होगी ना गाडी होगी पेडल ही बारात लाउंगा 😅

आर्यन : सिर्फ तुम्हारे लिए ♡♡

एक हफ्ते बाद

आर्यन :-तुम्हारे घरवालो ने मन क्यू कर दिया शादी से

रानी: भाई के साले का रिश्ता टूट गया ना मां ने तो भाई ने कह दिया कि अगर उसके साले से नहीं हुई तो वो मेरी शादी में खड़ा नी होगा या रिश्ता तोड़ देगा😢 इसली मां बाबा ने रिश्ता तोड़ दिया

रानी : बाबा बहुत बीमार रहते हैं जल्दी शादी का बोल रहे हैं 😭

आर्यन: हम्म मेरे बिना रह लेगी।

रानी : बाबा की तबियत खराब रहती है उनके खिलाफ नी जा सकती है 💔

आर्यन: हम्म आज के बाद कभी डस्ट्रब नी करूंगा खुश रहो तुम जहा भी रहो… 💘( कॉल कट कर देता हूँ फिर हमसे संपर्क नहीं करना ♡♡♡ Heart Touching Crying Sad Love Story Hindi

वह उसकी शादी वाले दिन खुदको रोक नहीं पता या घर आ जाता हैं औऱ उसे आखिरी बार कॉल करके विंडो पे बुलाताहैं, .औऱ खुदकी खिड़की में से उसे देखते हुआ उसे से कॉल पे बात करता हैं

आर्यन: बहुत ख़ुहसूरत लग रही हो, दुल्हन कि बन कर

रानी : किसी औऱ की दुल्हन बन रही हूं, किसी औऱ के नाम का जोड़ा पहनना, फिर भी खूबसूरत लग रही हूं तुमको?😢

आर्यन : दुल्हन किसी की भी बनी हो, देख तो अपने प्यार को रहा न प्यारा तो लगेगा ही।

आर्यन: आंसु साफ करो अपने

रानी : दिखायी दे रही तुम्हें मैं ?

आर्यन : हम्म देखो तुम्हारा नाम लिखा है मेहंदी में आंसू गिरते हुए दोनों वो हाथ उठा के मेहंदी दिखती है

आर्यन : क्या फ़ायदा जेबी ये मेहंदी वाले हाथ ही मेरे नहीं (वो रोते-रोते मुस्कुराता है)

रानी: मेरी एक बात मानोगे💔

आर्यन : बोल के तो देखो

रानी: कभी रोना मत तुम्हारे आंसू मेरी कामज़ोरी हैं औऱ मैं कामज़ोर हो के नहीं जाना चाहती….

आर्यन: चल तेरे लिए सब कुछ चॉकल्ट भेजी हूँ सिस्टर के साथ ले लेना उस से (अंसु पोछ कर स्माइल करता हैं

रानी : ( आर्यन कि बहन को बुलाने जाती हैं )

आर्यन : जाओ अब नहीं तो रो दूंग, आई लव यू बहुत सारा ( I Love You Bahut Sara ) अलविदा, लाइफ में आगे बढ़ना खुश रहना….. (केहकर वो कॉल काट के चला जाता है

वह पलट कर अकेले में बच्चों की तरह खूब रोता है 🥺🥺 आज मैंने उस इंसान को खोया जो मेरी जीने कि वजह थीं, इसीलिए कहतें हैं पहले carrier बनाओ नहीं तो मैंने जिस तरह से अपने प्यार को खोया हैं, आपके साथ भी ऐसा न हो

WRITTEN BY : ARYAN@RANI

Originally published at https://www.hindisstory.in on September 28, 2023.

--

--

ARYAN YADAV

Dear Reader, My name is Aryan Yadav .I am from Ranchi , I have been blogging for last 6 month and I have been giving Heart touching love story content ❤️